जांजगीर चांपा जिले मे छत्तीसगढ़ही फिल्म बिरतिया बाबा के अमृत माटी का करनौद मे चल रहा शूटिंग!
December 18th, 2019 | Post by :- | 335 Views

जांजगीर चांपा जिले मे छत्तीसगढ़ी फिल्म ,बिरतिया बाबा का अमृत माटी, का करनौद मे चल रहा शूटिंग!

(लोकहित एक्सप्रेस न्युज मे पप्पू यादव की खास रिपोर्ट)

जांजगीर चांपा जिले के ग्राम करनौद के गार्डन में ग्राम कैथा मे बिरतिया बाबा पर आधारित छत्तीसगढ़ी फिल्म बिरतिया बाबा के अमृत माटी का सुटींग चल रहा है, जिसके निर्माता मोहन साहू, तोसित साहू, आत्माराम साहू, ननकी महाराज जी है!

इस फिल्म के निर्देशक प्रभास जी एवं इस फिल्म के हीरो राधे साहू और हिरोइन के रोल में चंचल महंत जी है, यह फिल्म धारावाहिक और परिवारिक फिल्म से संबंधित है इस फिल्म के निर्माता मोहन साहू का कहना यह है कि यहा शूटिंग करने से लोगो का काफी सहयोग मिला है, उन्होंने बताया कि यह फिल्म कैथा के बिरतिया बाबा के महत्व पर बन रहा है जहा पर किसी व्यक्ति को सांप काटने वाले व्यक्ती को यहां लेकर आते है और वह व्यक्ति यहां से ठीक होकर जाता है यहा फिल्म किसी पर आधारित है!

ठीक उसी प्रकार इस फिल्म के नायिका चंचल मोहन ने कहा कि इस फिल्म के शूटिंग के दौरान मुझे यहा आकर बहुत खुशी हुआ, मै चाहती हु कि यह फिल्म सुपरहिट हो फिल्म की शूटिंग को देखकर गाव के लोक काफी खुश है!

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।