शिमला मेयर डिप्टी मेयर बनने का मामला कल तक टल गया
December 17th, 2019 | Post by :- | 117 Views

विजय भरद्वाज  :– शिमला जिले में मेयर डिप्टी मेयर बनने का मामले में कल दोबारा से बैठक होगी। क्योंकि विपक्षी पार्षद बैठक में नही पहुंच पाए थे। जिसके चलते वोटिंग नही हो पाई है। वहीं  इससे पहले भाजपा के सभी पार्षदों से मुख्यमंत्री ने उनके सरकारी आवास में मुलाकात की व मुख्यमंत्री ने सभी पार्षदों को एकजुटता का पाठ पढ़ाया। ओक ओवर से सभी पार्षद सुरेश भारद्वाज और नरेन्द्र बरागटा के साथ बचत भवन पहुंचे।  कोरम पूरा न होने की स्थिति के चलते आज मेयर डिप्टी मेयर नही बन सके।

जानकारी के अनुसार 34 में से 21 पार्षद भाजपा के हैं, यदि क्रॉस वोटिंग की नोबत नहीं आई तो भाजपा के मेयर डिप्टी मेयर बनने का रास्ता साफ है। वैसे भाजपा ने अपने मेयर और डिप्टी मेयर फाइनल कर लिए हैं। मेयर डिप्टी मेयर के लिए तीन पार्षद दौड़ में है। संजीव ठाकुर, सत्या कौंडल और शैलेन्द्र चौहान। क्योंकि शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज की पहली पसंद सत्या कौंडल को बताया जा रहा है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।