कई लाखों का बना सचिवालय अपनी दुर्दशा पर बहा रहा आँसू
December 16th, 2019 | Post by :- | 89 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

 

कई लाखों का बना सचिवालय अपनी दुर्दशा पर बहा रहाआसू

विकासखंड जमुनहा के अंतर्गत ग्राम पंचायत झिरझिरवा के मजरा बंधनी गांव में बना सचिवालय गिरने के कगार पर आ गया है जिसमें वहां के ग्रामीणों द्वारा बकरी जानवर भूसा ओपल व घूर गड्ढे आदि लगाकर कचरा फैलाए हुए हैं

तथा उसके पड़ोस में पड़ी जमीन में कई लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है जिसकी शिकायत गांव के रामवृक्ष,रशीद खान,दौलत खान,मारवाड़ी,अली अहमद,आधीं पुत्र नंदलाल आदि ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से शिकायत किया लेकिन शिकायत के बावजूद आज तक कोई अधिकारी वहां तक देखने नहीं पहुंचा

और सचिवालय पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त है वह गिरने के कगार पर हो गया है इस संबंध में ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी जमुनहा श्रावस्ती से मांग किया है कि दबंगों के कब्जे से ग्राम सचिवालय को व उसके सामने पड़ी जमीन को मुक्त कराया जाए ।

उप जिला अधिकारी जमुनहा माया शंकर यादव से जनकारी करने पर बताया गया कि प्रार्थना पत्र मिला है और कब्जा हटवाने के लिए कार्रवाई किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।