स्कूल की बस को गलत साइड से ओवरटेक करते समय मारी टक्कर ,बाल बाल बचे स्कूली बच्चे ।
December 16th, 2019 | Post by :- | 121 Views

पिंगलवाड़ा से वापिस आते समय स्कूल की बस को प्राइवेट बस ने गलत साइड में आकर मारी टक्कर ,बस का पिछला भाग हुआ क्षतिग्रस्त बाल बाल बचे बच्चे ।

जंडियाला गुरु (कुलजीत सिंह )
आज दुपहर को जी टी रोड जंडियाला गुरु स्तिथ तरन तारन बाईपास पर करीब डेढ़ बजे सेंट फ्रांसिस स्कूल जंडियाला गुरु की बस को अमृतसर से चंडीगढ़ जा रही निज्जी बस ने रांग साइड से ओवरटेक करते हुए जोरदार टक्कर मार दी । इस हादसे में कोई भी बच्चा घायल नहीं हुआ जबकि बस का पिछला शीशा पूरा का पूरा टूट गया । स्कूल बस सवार 40 के करीब बच्चे पिंगलवाड़ा मानांवाला से वापिस लौट रहे थे । टक्कर के बाद बस में सवार बच्चे बुरी तरह से डर गए थे जिन्हें स्कूल की दूसरी बसों में बैठाकर भेज दिया गया ।
स्कूल की बस नंबर पीबी 02 सीआर 8748 के ड्राइवर मलकीत सिंह ने कहा कि बच्चे आज स्कूल की तरफ से पिंगलवाड़ा गए थे । वापस लौटते वक्त अमृतसर से चंडीगढ़ जा रही राजधानी कंपनी की बस नंबर पीबी 07 बीएस 1783 ने स्कूल की बस को रांग साइड से ओवरटेक करते हुए पीछे से जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर उनकी बस का बहुत नुकसान हो गया मगर सभी बच्चे सकुशल बच गए और एक बड़ा हादसा होते हुए टल गया । उधर पुलिस थाना जंडियाला गुरु के सब इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह और टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच करते हुए कार्यवाई शुरू कर दी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।