भाजपा सरकार ने हमेशा देशहित के लिए किया काम : बेदी
December 16th, 2019 | Post by :- | 78 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।   सीएम को राजनैतिक सचिव एवं पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा देशहित के लिए काम किया और कांग्रेस ने हमेशा सता हासिल करने के लिए काम किया है।

वे रविवार को वाल्मीकि आश्रम व मंदिर में वाल्मीकि सभा व वाल्मीकि समस्त समाज थानेसर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इससे पहले सीएम के राजनैतिक सचिव कृष्ण कुमार बेदी, प्रधान जगीर सिंह, उपप्रधान रामनाथ मंडल, महासचिव सुखलाल सूद,कैशियर जोगीराम कल्याण, शीतल प्रकाश, आडिटर रामकुमार, अजमेर सिंह, ताराचंद, जगदीश, राजकुमार अटवाल ने दस लाख रुपए की राशि से होने वाले भगवान वाल्मीकि आश्रम में छात्रावास भवन में मुरंमत कार्य और वाल्मीकि आश्रम के कार्यालय भवन का शिलान्यास किया।

उन्होंने कहा कि समाज के लोगों को संगठित होकर रहना चाहिए। जो समाज एकत्रित होकर काम करेंगा वह समाज निश्चित ही अपने उद्ेश्य को हासिल कर लेगा। इतना ही समाज के लोगों को अपने बच्चों की शिक्षा पर पूरा फोकस रखना चाहिए। जब समाज की युवा पीढ़ी शिक्षित होगी तो देश व प्रदेश तरञ्चकी की राह पर आगे बढेगा। इस आश्रम व छात्रावास के लिए सरकार की तरफ से दस लाख रुपए का बजट दिया गया था। इस छात्रावास की तमाम जरूरतों को सीएम मनोहर लाल के माध्यम से पूरा करवाया जाएगा।

उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सरकार ने धारा 370 हटाकर एक एतिहासिक फैसला लिया, नागरिकता संशोधन बिल लागू करके देश हित में फैसला लिया। इस प्रकार ने जनहित के लिए कई बड़े फैसले लिए है। इतना ही नहीं भाजपा के साथ साथ किसी भी दल ने देश में फैसला लिया तो कांग्रेस ने साथ देने की बजाय विरोध और राजनीति करने का काम किया है। कांग्रेस की सोच देश हित की नहीं रही हैै इस कांग्रेस पार्टी ने सता के लिए काम किया है।भाज
इस मौके पर समाज के गणमान्य लोग व अधिकारीगण मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।