दो गाड़ीयों से 30 पेटी अवैध शराब बरामद – SIU टीम
December 14th, 2019 | Post by :- | 228 Views

बीबीएन राज कश्यप । 14 दिसम्बर 

 

शराब माफिया पर  नकेल कसते हुए एसआईयू टीम बद्दी को बड़ी सफलता हासिल हुई । इंस्पेक्टर लखबीर सिंह के नेतृत्व में एसआईयू टीम गुप्त सूचना के आधार पर राजपुरा ढांग रोड पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान दो गाड़ियां उस रोड पर आई एसआईयू टीम की गाड़ी को देखकर दोनों ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए ।

जब शक के आधार पर एसआईयू टीम द्वारा गाड़ी की तलाशी ली गई तो, गाड़ी में से अवैध शराब बरामद की गई । HP12 K 8263 स्कॉर्पियो गाड़ी से 20 पेटी देसी शराब बरामद हुई । उसी प्रकार एचआर 49 डी 3100 स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से 10 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

इंस्पेक्टर लखबीर सिंह ने बताया कि इस कार्रवाई को गुप्त सूचना के आधार पर अंजाम दिया गया है और भविष्य में भी इस तरह की कार्रवाई चलती रहेगी । जिला पुलिस बद्दी शराब माफिया को बीबीएन क्षेत्र से जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए संकल्पवध है ।

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई का नेतृत्व इंस्पेक्टर लखबीर सिंह कर रहे थे उनके साथ पवन कुमार किशोर शर्मा धर्मवीर सिंह चंद्रशेखर और सर्व सहायता संगठन के अध्यक्ष बोनी नेगी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।