कठूमर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौदाकान स्थित सैकड़ों वर्ष पुराने प्राचीन जगत शिरोमणि मंदिर से गुरुवार रात्रि को अज्ञात चोर गर्भ ग्रह का ताला तोड़ प्राचीन अष्ट धातु की विष्णु भगवान व लड्डू गोपाल की मूर्ति सहित चांदी की बांसुरी अन्य सामान चुरा ले गए। सूचना मिलने पर कठूमर सीआई राजेश वर्मा, एसआई हरीमन मीणा सहित कठूमर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और मौका मुआयना कर मामला दर्ज कर लिया।
December 13th, 2019 | Post by :- | 137 Views

कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-               मंदिर के पुजारी कृष्ण गोपाल शर्मा पुत्र शिवलाल शर्मा निवासी बड़ौदा कान ने शुक्रवार को कठूमर थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी कि वह शुक्रवार सुबह 5:00 बजे जगत शिरोमणि मंदिर के हर मंदिर में मुख्य दरवाजा खोलकर हरि मंदिर में विराजमान भगवानों की आरती करने पहुंचे। तो वहां मौजूद सैकड़ों साल पुरानी चतुर्भुज विष्णु भगवान व लड्डू गोपाल की मूर्ति गायब मिली। इसके अलावा पत्थर की बनी हुई राधा कृष्ण भगवान की मूर्ति भी अपनी जगह से उखड़ी हुई मिली। जिसको ले जाने में चोर सफल नहीं हो सके।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची इधर मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात चोर मंदिर के बगल वाले सुनसान पडे खंडर मकान की दीवार पर होते हुए मंदिर की छत पर पहुंचे। और सीढ़ियों के रास्ते मंदिर के गर्भ गृह तक पहुंच गए। सीढियों का गेट खुला हुआ था, और गर्भ ग्रह के बाहर के दरवाजे का ताला तोड़ दिया। और दूसरा दरवाजा कि केवल कुंडी लगी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।