महताब अहमद के नेतृत्व में मेवात कांग्रेस ने एनआरसी बिल के ख़िलाफ़ जोरदार प्रदर्शन किया
December 12th, 2019 | Post by :- | 230 Views

मेवात(सद्दाम हुसैन) कांग्रेश मुख्यालय नूह पर पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद के नेतृत्व में एनआरसी बिल के ख़िलाफ़ जोरदार प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता जिला मुख्यालय नूह से शहर की जामा मस्जिद तक बीजेपी सरकार के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी करते हुए पहुंचे और बीजेपी सरकार का पुतला फूंका।

पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद ने कहा कि हम बीजेपी सरकार द्वारा लागू किए जा रहे नागरिकता संशोधन बिल, 2019 का पुरज़ोर विरोध करते हैं। क्योंंकि ये बिल धर्म को आधार बनाकर कानून बनाने का है जो गलत है और मुसलमानों के खिलाफ है।
महताब अहमद ने कहा कि 1935 में जो हिटलर ने जर्मनी में किया था आज 2019 में वही काम बीजेपी कर रही है, जिसके परिणाम देश के भविष्य के लिए सही साबित नहीं होंगे क्योंंकि ये भारतीय संविधान की आत्मा पर साज़िश के तहत हमला है। उन्होंने कहा कि वो हर कानून खराब है जिसका आधार धर्म हो क्योंंकि भारत जैसे देश में जो एक धर्मनिरपेक्ष देश है ये ना काबिल ए बर्दाश्त है।
उन्होंने कहा कि कोई भी मज़हब किसी की राष्ट्रीयता को तय करने का पेमाना नहीं हो सकता है। भारत की मिट्टी में सभी धर्मों के लोगों का खून है और हमारा देश सबके लिए है।

महताब अहमद ने कहा कि ये बिल मुसलमानों के तो ख़िलाफ़ है ही बल्कि ये देश के लोकतांत्रिक मूल्यों, संविधान की मर्यादाओं व देश की धर्म निरपेक्षता की मूल भावनाओं के ख़िलाफ़ है।
महताब अहमद ने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी एन आर सी बिल के विरोध में खड़ी है। हम विधायक नूह व सीएलपी हरियाणा के डिप्टी लीडर चौधरी आफताब अहमद के नेतृत्व में इस बिल के खिलाफ खड़े हैं और हर संघर्ष व कुर्बानी के लिए तैयार हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।