नवनिर्वाचित चैयरमेन रमेश उपलाना व उप चेयरमैन रणबीर सिंह दोनों को पद मिलने पर जजपा पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है ।
December 12th, 2019 | Post by :- | 134 Views

अम्बाला,बराड़ा:- (जयबीर राणा थंबड़) :-पैक्स नहौनी में चैयरमेन व उप चैयरमेन पद का चुनाव सर्वसम्मति व शांतिपूर्ण रूप से सम्पन्न हुआ है। चुनाव प्रकिया पीठासीन अधिकारी सुरेश कुमार निरिक्षक सहकारी समिति खंड बराड़ा की अध्यक्षता में पूर्ण हुई । चुनाव में सर्वसम्मति से रमेश कुमार उपलाना को चेयरमैन व रणबीर सिंह को उप चेयरमैन चुना गया । चुनाव प्रकिया में पैक्स नहौनी के 10 सदस्यों में 7 सदस्य उपस्थित रहे। जिन्होंने सुरेश कुमार व रणबीर सिंह के पक्ष में सर्वसम्मति दर्ज की । बता दें कि चुनाव के दौरान किसी कारणवश समिति प्रबंधक श्याम सुंदर अनुपस्थित रहे ,जिसके चलते चुनावी प्रक्रिया समिति लिपिक कमल कुमार द्वारा लिखी गई ।

दोनों पदाधिकारी जजपा समर्थित :-
नहौनी पैक्स के नवनिर्वाचित चैयरमेन रमेश उपलाना व उप चेयरमैन रणबीर सिंह जजपा समर्थित है । दोनों को पद मिलने पर जजपा पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है । जजपा मुलाना हल्का अध्यक्ष मनदीप सिंह बोपाराय ने मौके पर पंहुच कर दोनों पदाधिकारियों का मिठाई से मुंह मीठा करावाया व कहा कि यह जीत जजपा की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।