एक प्रयास नेकी की ओर अभियान के तहत नेकी की दीवार का किया शुभारंभ
December 12th, 2019 | Post by :- | 87 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
आज प्रयास समाज़ सेवा संस्थान की एक बैठक का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला बराडा में हुआ,बैठक के उपरांत प्रयास प्रयास उपप्रधान कुलदीप गुप्ता व पवन गुप्ता ने बताया की प्रयास समाज़ सेवा संस्थान वर्ष 2016 व 2017 व 2018की तरह इस वर्ष भी सर्दी के इस मौसम में अपने अभियान एक प्रयास नेकी की ओर के तहत नेकी की दीवार अभियान कल शुक्रवार दिनांक 13/12/2019 को अग्रवाल धर्मशाला बराडा के बाहर कल सुबह 10 बजे शुरु कर रहा है, ज़िसका शुभारंभ एस डी एम बराडा भारत भूषण कौशिक करेंगे।
उन्होने बताया की प्रयास के अभियान नेकी की दीवार में अग्रवाल सभा बराड़ा विशेष सहयोग करेगी, इस अभियान में प्रयास की ओर से क्षेत्र के लोगों को समान्य जीवन में प्रयोग की जाने वाली वस्तुऐं जैसे गर्म कपडे, कम्बल, रजाई, जुते, चप्पल आदि समान जमा कराने के लिये अपील की जाती है इसमे साथ ही सभी से ये भी अपील है की सभी लोग केवल साफ सुथरा समान या नया समान ही यहाँ दें, समान इकठ्ठा होने के बाद ये समान गरीब व जरुरतमंद लोग यहाँ से
ले जा सकते हैं व साथ ही प्रयास व
अग्रवाल सभा के सदस्य समय समय पर क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों तक भी ये समान पहुंचाएंगे।
उन्होने कहा की उम्मीद है पिछ्ले वर्षों की तरह इस वर्ष भी सभी इलाका निवासी ”प्रयास” की इस मुहीम में ”प्रयास’ ‘का भरपुर सहयोग करेंगे,, ज़िससे की ठंड के मौसम में गरम कपडे आदि समान जरूरतमंद लोंगो तक पहुंचा सके। कम्बल,जुते एंव अन्य ज़रुरत का समान मिल सकेगा।
प्रयास का ये अभियान सचिन जैन,हन्सराज,वरिश्ट सदस्य दरबारी लाल,रजनीश मेहता,गगन कक्क्ड की देखरेख में चलेगा।
इस मौके पर बैठक में के प्रयास
प्रधान विशाल सिंगला,महासचिव सुनील जैन,कोषाध्य्कश सचिन जैन,सगठन सचिव अमन गर्ग,के एल सैनी,राजेश छाबड़ा,शरद बंसल,राकेश बिन्दल,गगन ककक्ड उपस्तिथ थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।