धड़ल्ले से बिक रही है जंडियाला गुरु में अवैध रूप से चाइना डोर की बिक्री ।
December 12th, 2019 | Post by :- | 206 Views

गलियों और मोहल्लों में धड से बिक रहें हैं गट्टू ।
किसी को इसके बारे में जानकारी हो तो दे पुलिस को दे जानकारी :एस एच ओ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जानलेवा चाइनीज डोर यानी प्लास्टिक डोर के गट्टू जंडियाला गुरु बाजार के तंग इलाको ,गलियों और बाज़ारो में चोरी छुपे धड़ल्ले से इसकी बिक्री हो रही है ।यह चाइनीज डोर इतनी खतरनाक है कई लोग ,पशु, पक्षी भी इसका शिकार बनते हैं ।इस डोर की बिक्री पर सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाया हुआ ।इसलिये कि इस जानलेवा डोर से कोई हादसा ना हो ।लेकिन जंडियाला गुरु के कुछ मुनाफाखोरों द्वारा इसकी डोर की बिक्री धड़ल्ले से हो रही । लोगों का कहना है कि अगर बच्चों से पूछताछ की जाए तो इन अवैध रूप से चाइनीज डोर की बिक्री करने वालों का बड़ा खुलासा हो सकता है ।इसके इलावा उनका कहना है कि अगर जल्द पुलिस ने इस मामले में इन विक्रेताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कदम नही उठाया तो आने वाले लोहड़ी ,और मकर संक्रांति पर कई लोग ,जानवर ,और पक्षी इसका शिकार बनेगे ।
इस मामले में नवनियुक्त एस एस एच ओ इंस्पेक्टर रछपाल सिंह का कहना है कि वह भी इस मामले में गंभीरता से अवैध रूप से बिक्री करने वालों के खिलाफ मुहिम चलाएंगे ।जो भी इस जानलेवा डोर की बिक्री करते पकड़ा गया उसके खिलाफ सख्त स्व सख्त कार्रवाई होगी।लोगों को अपील करते हुए कहा अगर किसी के पास इन बिक्री करने वालों के बारे में जानकारी है तो वह तुरंत उनको दें ।जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।