गृह, शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पर प्रार्थना पत्र देकर समस्याओं का निदान करने की गुहार लगाई।
December 12th, 2019 | Post by :- | 110 Views

अम्बाला, (अशोक शर्मा)

शिकायत देने आए लोगों में बब्याल निवासी बलबीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल विज को प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत करवाया कि उनका लडक़ा प्रदीप व उसकी पत्नि डिम्पल उनसे व उनकी पत्नि से अभद्र व्यवहार करते हैं तथा जबरन उन्होनें अपना सामान बब्याल स्थित उनके घर में रखा हुआ हैं। उन्होनें बताया कि उनका बेटा प्रदीप व उसकी पत्नि दोनों दिल्ली में रहते हैं और जब भी यहां आते हैं उनके साथ अभद्र व्यवहार करके उनके साथ मारपीट करते हैं। उन्होनें अपने मकान को खाली करवाने को लेकर सम्बधिंत अधिकारियों को अवगत करवाया हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई हैं। उन्होंने बलबीर सिंह को अश्वस्त किया कि उनके साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहंी होने दिया जाएगा। इसी प्रकार गंाधी ग्रांउड में मंडें मार्किट के विक्रेताओं ने अपनी समस्याओं बारे गृह मंत्री को अवगत करवाया। गृह मंत्री ने दुकान लगाने वाले दुकानदारों को कहा कि गांधी ग्राउंड में साईकिंल ट्रेक का कार्य चल रहा हैं तथा इसके बाद मैदान में घास लगाई जाएगी। उन्होंने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।