मल्हीपुर थाना क्षेत्र के चमर पुरवा विद्यालय में हुई चोरी
August 26th, 2019 | Post by :- | 180 Views

श्रावस्ती  नितिश कुमार तिवारी

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चमरपुरवा के मजरा माल्ही गांव में स्थित एक ही परिसर में उच्च प्राथमिक विद्यालय चमर पुरवा, प्राथमिक विद्यालय माल्ही, ग्राम पंचायत सचिवालय चमरपुरवा में बीती रात को अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की गई है।

जिसकी सूचना मल्हीपुर पुलिस को दिया उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधान शिक्षक राकेश कुमार वर्मा ने व ग्राम प्रधान चमरपुरवा रशीद अहमद ने प्रार्थना पत्र को दिया। पंचायत भवन में लगा वाईफाई मशीन सेटअप बॉक्स का ताला तोड़कर उसमें लगा बैटरी बॉक्स सी0सी0यू0 उठा ले गए।

साथ ही प्राथमिक विद्यालय माल्ही का दरवाजा का ताला तोड़कर तीन पंखा, रेडियो व बैट बॉल उठा ले गए इसी प्रांगण में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय चमरपुरवा ताला तोड़कर अलमारी खोलकर सभी अभिलेखों को नीचे फेंक दिया तथा दो पंखे उठा ले गए साथ ही किचन का भी ताला तोड़ तोड़ कर रखा सामान ले गए मौके पर पहुंचकर हल्का दरोगा पहुँचकर जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।