‘पानीपत‘ फिल्म के प्रसारण पर लगे रोक – कंडेला
December 11th, 2019 | Post by :- | 129 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।   कंडेला खाप के प्रधान व सर्व जातीय खाप पंचायतों के राष्ट्रीय संयोजक तथा हरियाणा राज्य सहकारी श्रम व निर्माण प्रसंध के चेयरमैन, श्री टेकराम कंडेला ने आज कंडेला खाप के सर्व जातीय चबूतरे पर मीटिंग बुलाई जिसमें ‘पानीपत‘ फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाने के लिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री से मांग की गई।
मीटिंग में निर्णय सभी वर्गों के लोगों द्वारा लिया गया क्योंकि इस फिल्म में समाज के एक वर्ग के बारे में गलत दिखाया गया है। इस फिल्म में महाराजा सूरजमल के चरित्र को तोड़-मरोड़ कर दर्शाया गया है जबकि महाराजा सूरजमल एक महान योद्धा व चरित्र के धनी थे। उनके चरित्र से किसी भी समाज के वर्ग को नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने हमेशा प्रत्येक वर्ग के बारे में सोचा। इसके लिए उनको आज भी लोगों द्वारा पूजा जाता है।

श्री टेकराम कंडेला ने कहा कि महाराजा सूरजमल एक महान व्यक्ति थे, उनका अपमान कोई भी समाज का वर्ग सहन नहीं कर सकता। इस फिल्म से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अधिकार किसी को भी नहीं है।

श्री कंडेला ने कहा कि सभी प्रतिनिधि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री, प्रदेश के मुख्यमंत्री और केंद्रीय प्रसारण बोर्ड से निवेदन करते हैं कि इस फिल्म के प्रसारण पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाई जाए।
इस अवसर पर उनके साथ ढुल खाप के प्रतिनिधि, श्री सुभाष बडसिकरी, 84 खाप के प्रतिनिधि, दयानंद ष्योराण, सिवाच खाप के प्रतिनिधि सुनील सिवाच, हजूरा सिंह प्रधान भाकियू, भीरा दालमवाला पूर्व सरपंच, मनोज रेडू, वजीर पंच, सुधीर पंच राममेहर कंडेला, देवेन्द्र उर्फ काला व अन्य लोग उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।