कैंटर चालक ने एक साईकिल सवार बुजुर्ग को अपनी चपेट में लिया, मौके पर मौत
August 18th, 2019 | Post by :- | 63 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
शनिवार सुबह लगभग सात बजे दोसड़का सढ़ौरा मार्ग पर सुलखनी गांव में एक तेज गति के कैंटर चालक ने एक साईकिल सवार 66 वर्षीय बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया । आमने सामने हुई इस भिडंत में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई । मुलाना पुलिस ने मौके पर पंहुच कर शव को पोस्टमार्टम हेतु एमएम अस्पताल पंहुचाया । हादसे को अंजाम देकर अज्ञात कैंटर चालक मौके से फरार हो गया । मुलाना पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
पुलिस को दी शिकायत में नरेश कुमार निवासी सुलखनी ने बताया कि उसके पिता मोहनलाल (66साल) सरदेहड़ी गांव स्थित सहकारी सोसायटी में बतौर सफाई कर्मचारी काम करते थे। शनिवार सुबह वो साईकिल पर सवार होकर अपनी नौकरी पर जा रहे थे । लेकिन जैसे ही वो सड़क पर चढ़ कर कुछ दूर चले तो धनौरा की तरफ से आ रहे एक कैंटर चालक ने उन्हें उनकी साईड़ में आकर अपनी चपेट में लिया । टक्कर लगते ही वह उछलकर कर दूर जा गिरे । उनकी छाती व सिर से बहुत खुन निकलने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई । वहीं हादसे को अंजाम देकर कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। मुलाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएम अस्पताल पंहुचवाया व शिकायत के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।