मल्हीपुर थाने में मनाया गया जन्माष्टमी
August 25th, 2019 | Post by :- | 58 Views

श्रावस्ती नितिश कुमार तिवारी

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शनिवार को मल्हीपुर थाना परिसर जागरण कार्यक्रम बड़ी हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान कई झांकिया निकाली जिसमें लोगों का मन मोह लिया

थाना मल्हीपुर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दूसरे दिन शनिवार को थाना परिसर में बड़ा भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लखनऊ से आई जागरण पार्टी की ओर से प्रस्तुत की गई विभिन्न प्रकार झांकियों ने श्रद्धालुओं का मन मोह लिया।

कृष्ण भगवान व भोले बाबा के जयकारे लगाए।जिसके बाद पूरा माहौल भक्तिमय रस से सराबोर हो गया। इस दौरान बृज की होली के झांकी में अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे , थाना प्रभारी निरीक्षक व अन्य पुलिसकर्मियों ने फूल रूपी रंग से होली खेली।

जिसे देखते ही लोगो मे लगा कि वास्तव में ही वे बृज की होली में शामिल हैं।इस कार्यक्रम में विधायक राम फेरन पांडेय ने भी भाग लिया।इस दौरान विशाल भण्डारे का अयोजन किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।