भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हो रही है भारत बचाओ रैली :- वरुण चौधरी।
December 11th, 2019 | Post by :- | 63 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

झूठे वादों के बल पर बनी भाजपा सरकार ने देश का सत्यानाश कर दिया है। धर्म व संप्रदाय के नाम पर राजनीति के चलते देश की सामाजिक व आर्थिक व्यवस्था बिगड़ रही है। देश में चारो तरफ भ्रष्टाचार एवं अराजकता का बोलबाला है। किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी व युवा वर्ग व गरीब आदमी सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशान है। देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं घट रही हैं लेकिन सरकार इन पर अंकुश लगाने के बजाए धर्म व संप्रदाय के नाम पर समाज को बांटने में जुटी है। इसी कड़ी में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली का आह्वान किया है।ये बात विधानसभा मुलाना से कांग्रेस विधायक वरुण चौधरी ने साहा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग भाजपा की नीतियों से परेशान है। जीडीपी गिरती जा रही है और देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। देश में बेरोजगारी व्याप्त है। मंदी के इस दौर में महंगाई ने देश की जनता को और संकट में डाल दिया है। किसान भाइयों पर अत्याचार हो रहा है।

इन सब मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी 14 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक देशव्यापी भारत बचाओ रैली का आयोजन करने जा रही है। चौधरी ने कहा कि मुलाना विधानसभा क्षेत्र के सभी साथी मीरी पीरी हॉस्पिटल शाहाबाद के पास सुबह 7:00 बजे इकट्ठे होकर भारत बचाओ रैली में शामिल होने के लिए रवाना होंगे। चौधरी ने मुलाना विधानसभा क्षेत्र के साथियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में भारत बचाओ रैली में शामिल होने की अपील की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।