किशोर वर्मा बने मालवा जोन प्रभारी
December 10th, 2019 | Post by :- | 339 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भारत तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग पंजाब द्वारा विश्व मानवाधिकार दिवस पर विचार गोष्ठी का आयोजन जिला संगरूर के अध्यक्ष श्री नीरज दुग्गल की अध्यक्षता में जी. डी रिसोर्ट, अमरगढ़ में किया गया । जिसमें विशेष रूप से स. गुरमीत सिंह सेखो राष्ट्रीय महामंत्री युवा विभाग, स. भूपिंद्र सिंह अध्यक्ष पंजाब, ऐड.हिमांशु जिंदल प्रदेश महामंत्री, दविंदर मदान प्रदेश महामंत्री, अमन पूनिया प्रभारी मालवा जोन, हर्ष सिंगला अमरगढ़ पहुंचे।

इस अवसर पर वक्ताओं ने चीन द्वारा तिब्बत में हो रहे मानवाधिकार के हनन की निंदा करते हुए कहा कि चीन द्वारा तिब्बत में तिब्बतियो की हत्याओं का मामला भारत सरकार यूनाइटेड नेशन में जोर-शोर से उठाए और चीन कब्जे वाली भारत की भूमि वापिस करे और कैलाश मानसरोवर चीन से मुक्त हो। बड़ी संख्या में मौजूद सभी लोगों ने चीनी सामान के बायेकाट का प्रण लिया।

इस अवसर पर किशोर वर्मा जीरकपुर को मालवा जोन प्रभारी, तेजिंदर सिंह संगरूर को प्रदेश उपाध्यक्ष, आदीश धीमान मलेरकोटला को प्रदेश सचिव, जसबीर सिंह कोटला को सह मालवा जोन प्रभारी, दमन कपूर पटियाला को प्रदेश सोशल मीडिया इंचार्ज, अमित सचदेवा को अध्यक्ष लुधियाना, कृष्ण देव मिश्रा को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भारत-तिब्बत सहयोग मंच युवा विभाग नियुक्त किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।