एटीएम में रुपए डालने के दौरान चार करोड़ रुपए गबन करने के मामले में गिरफ्तार बीकानेर के नामी बुकी किशन मूंधड़ा को बीछवाल पुलिस ने न्यायालय में पेश कर लिया दो दिन का रिमांड।
December 10th, 2019 | Post by :- | 129 Views

बीकानेर,(मनीष)। बीछवाल पुलिस ने एटीएम में रुपए डालने के दौरान चार करोड़ रुपए गबन करने के मामले में जस्सूसर गेट क्षेत्र के नामी बुकी किशन मूंधड़ा पुत्र नारायण दास मूंधड़ा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज आरोपी को न्यायालय में पेश कर कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

बीछवाल थाने से मिली जानकारी के अनुसार रामपुरा गली नंबर दो निवासी लोकेन्द्र सिंह पुत्र अजयपाल सिंह एवं अभिषेक पांडे लोकेशन सेक्योर वेल्यू इंडिया लिमिटेड कंपनी के कस्टोडियन थे, जिन्हें एटीएम मशीनों में रुपए डालने का जिम्मा सौंप रखा था। दोनों आरोपियों ने एटीएम मशीनों में रुपए डालने के बजाय चार करोड़ रुपयों में कई रुपए अपनी अयाशी में तथा बाकी रुपए जस्सूसर गेट के बाहर रहने वाले किशन मूंधड़ा की क्रिकेट बुक में लगा दिए हैं।

कुछ दिन पहले दोनों आरोपियों लोकेन्द्र और अभिषेक की गिरफ्तार के बाद रिमांड के दौरान पूछताछ की गई तो उन्होने कबूला कि हमने गबन की राशि किशन मूंधडा की बुक में लगा दिए। इस सिलसिले में किशन मूंधड़ा को भी सोमवार देर शाम उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी से नगदी बरामदगी के लिये उसे न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।