छत्तीसगढ़ जांजगीर-चांपा नगरीय निकाय चुनाव शिवरीनारायण में 11 प्रत्याशियों ने लिया अपना नाम वापिस।
December 10th, 2019 | Post by :- | 249 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर-चांपा   :        नगरीय निकाय चुनाव को लेकर टेंपल सिटी शिवरीनारायण में आज नाम वापसी की अंतिम तिथि में सभी पार्टियों के नेता दिन भर रिटर्निंग ऑफिसर केस कार्यालय में डटे रहे तो वही कुछ वार्डों के प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस भी लिया।

जांजगीर-चांपा जिले के अंतर्गत टेंपल सिटी शिवरीनारायण में नगर पंचायत चुनाव को लेकर नाम वापसी की अंतिम तिथि थी जहां पर सभी 15 वार्ड से कुल 73 प्रत्याशियों ने अपना नाम वार्ड प्रत्याशी के रूप में दिया था। नाम वापसी की अंतिम तिथि में आज 11 प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस ले लिया है, जिसके कारण से टेंपल सिटी शिवरीनारायण में अब कूल 62 प्रत्याशि उम्मीदवार चुनाव में खड़े हो रहे हैं ।और उनमें से कई प्रत्याशियों ने कांग्रेस पार्टी को समर्थन दे दिया है तो वही कुछ कांग्रेसी पार्टी एवं भाजपा पार्टी से भारी नाराज प्रत्याशियों ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की ठान ली है।

अब देखना यह होगा कि वार्ड की जनता जीत का ताज किस के सर पर रखती हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।