पंचकूला सेक्टर 11 मार्केट में आयोजित कराया रक्तदान शिविर
December 10th, 2019 | Post by :- | 172 Views

विजय भरद्वाज (पंचकूला) : – पंचकूला सेक्टर 11 में स्माइल फॉरएवर (SMILE FOREVER ) द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और रक्तदान शिविर में 108 युवाओं ने रक्तदान किया। अध्यक्ष अजय गुप्ता ने बताया की इसके पहले में 164 रक्तदान कैंप लगा चुके है और इसका लाभ PGI से लेकर सभी होस्पिटल मे जरूरतमंद लोगो को मिलेगा मिलता है ! वहीँ रक्तदान शिविर में ज्यादाकर युवाओं ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया और काफी उतशा देखने को मिला ! वहीँ स्माइल फॉरएवर टीम ने लोगों का हेल्थ चेकअप किया, जिसमें ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, लंबाई व वजन के अतिरिक्त स्वास्थ्य संबंधी जरूरी परामर्श भी दिया गया।

बाद में रक्तदान शिविर को सम्बोधित करते हुए अजय गुप्ता ने कहा कि रक्तदान एक महानदान होता है। इसलिए अधिक से अधिक लोगों को रक्तदान करने की आवश्यकता है ! उन्होंने और कहा की रक्त दान की कीमत हमें उस समय पता चलती है जब कोई जरूरतमंद मरीज रक्त के लिए जिंदगी और मौत से जूझते दिखाई देता है। बतादे खुद इल फॉरएवर मे के अध्यक्ष अजय गुप्ता 96 बार रक्तदान कर चुके है !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।