दिल्ली पुलिस का मोस्ट वांटेड व 50 हजार का इनामी बदमाश काबू
December 10th, 2019 | Post by :- | 84 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    । हरियाणा पुलिस ने एक अहम कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस की मोस्ट-वांटेड लिस्ट में शामिल एक अपराधी को सोनीपत जिले से काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और छः जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जिला सोनीपत के ललहेड़ी निवासी मोनू के रूप में हुई। गिरफ्तार आरोपी वर्ष 2019 में दिल्ली पुलिस टीम पर जानलेवा हमले के बाद फरार चल रहा था। दिल्ली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, यह खुलासा हुआ कि पकडा गया आरोपी हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, अपहरण और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत कुल 18 मामलों में संलिप्त रहा है। आरोपी को सोनीपत के अनिल विहार के नजदीक से गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया।

उन्होंने कहा कि पुलिस टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों के साथ एक मोस्ट वांटेड अपराधी अनिल विहार के पास किसी अन्य अपराध को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा है। सूचना मिलते ही, पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई में जुट गई और उसे दबोच लिया।

आरोपी के खिलाफ सिटी पुलिस स्टेशन सोनीपत में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।