बढ़ रहे नशे को लेकर पुलिस ने विभिन्न कॉलोनियों में की चेकिंग
August 25th, 2019 | Post by :- | 84 Views

यमुनानगर, लोकहित एक्सप्रेस(अंसल)। पुलिस अधीक्षक ने गांधी नगर चौकी का इंचार्ज अनिल कुमार राणा को लगाया है । बता दें कि थाना फरकपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांधीनगर पुलिस चौकी में 47 कॉलोनी पड़ती है। इंचार्ज अनिल कुमार राणा चार्ज संभालते ही नशे के कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त नजर आए। विभिन्न कॉलोनियों में चल रहे नशे की शिकायतें आ रही थी। इसी को लेकर हरबनसपुरा व कंसा पुर की सुंदर विहार कॉलोनी में पुलिस में चेकिंग की। जहाँ हरबनसपुरा निवासी नशे का कारोबार काफी समय से कर रहा था उसके पास पुलिस ने रेड की उस दौरान 205 नशे के कैप्सूल बरामद किए। पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही हिरासत में ले लिया।

वहीं नशे की ही एक शिकायत की तपतिश पर
चोकी इंचार्ज ने सूंदर विहार कॉलोनी में चेकिंग की । ओर लोगों से जानकारी ली।
चौकी इंचार्ज की सख्ती के चलते अवैध कारोबार करने वाले इधर उधर नजर आ रहे हैं।
क्या कहते हैं गांधीनगर चौकी इंचार्ज अनिल कुमार
उन्होंने बताया कि मैंने अभी चार्ज संभाला है और नशे के प्रति कारोबार करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस का सहयोग करें पुलिस के साथ मित्रता बनाए पुलिस आपकी दोस्त है जनता के बिना पुलिस कुछ भी नहीं कर सकती। चौकी क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति आसपास नशे का कारोबार करता है पुलिस को सूचित करें आपका नाम गुप्त रखा जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।