सेंट फ्रांसिस स्कूल में वर्ष 2019-20मीट का हुआ आयोजन ।
December 10th, 2019 | Post by :- | 97 Views

सेंट फ्रांसिस स्कूल में एथलेटिक्स मीट 2019 -20 का हुआ आयोजन ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
सेंट फ्रांसिस स्कूल में वार्षिक स्पोर्ट्स मीट वर्ष 2019-20 का आयोजन हुआ । स्कूल के डायरेक्टर फादर थॉमस ,प्रिंसिपल सिस्टर जीना,फादर मैथयू कीप्रथ और समूह स्टाफ व छात्रों ने मुख्य मेहमान हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैंनी का एथलेटिक्स मीट में पहुंचने पर हार्दिक स्वागत किया ।
इस अवसर पर स्कूली छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया ।फादर मैथयू कीप्रथ ने अपने संदेश में छात्रों को खेलों के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि हम खेलों के साथ अपनी अच्छी सेहत भी रख सकतें हैं ।हल्का विधायक ने 200 मीटर रेस की शुरुआत कराई जो बड़े लड़के और लड़कियों के लिए थी ।खेलों में बढ़िया प्रदर्शन करने वाले छात्रों को मुख्य मेहमान सुखविंदर सिंह डैंनी बंडाला द्वारा इनाम देकर सम्मानित किया गया ।सबसे बढ़िया ब्लू हाउस घोषित किया गया ।मुस्कानदीप कौर और साजनप्रीत सिंह 10 वीं कक्षा के दोंनो छात्रों को 2019 -20का बढ़िया एथलेटिक्स घोषित किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।