मौहल्ला चूनगरान में रविवार रात आपसी झगड़े में हुई अंधाधूंध फायरिंग के मामले में एक नामजद सहित दस जनों के खिलाफ नयाशहर थाने में जानलेवा हमले आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज।
December 9th, 2019 | Post by :- | 81 Views

बीकानेर(मनीष)। बीकानेर के मौहल्ला चूनगरान में रविवार की देर रात आपसी झगड़े में हुई अंधाधूंध फायरिंग में गोली लगने से एक कांगेेसी नेता सहित दो जने जख्मी हो गये, जिन्हे पीबीएम होस्पीटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। सीओ सिटी सुभाष शर्मा ने बताया कि वारदात में गोली लगने से घायल मौहल्ला डीडू सिपाहियान निवासी कुदरत अली पुत्र फकरूदीन (48) तथा उसके रिश्ते में लगते साढू दिलावर पुत्र अब्दूल हमीद के पर्चा बयान पर मौहल्ला चूनगरान निवासी अलताफ उर्फ हाली समेत दस जनों को जानलेवा हमले और आम्र्स एक्ट के मुकदमें में नामजद किया गया है। वारदात के बाद आरोपी अलताफ उर्फ हाली और उसके साथी फरार है, पुलिस सरगर्मी से उनकी तलाश कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।