गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए हरियाणा को विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं।
December 9th, 2019 | Post by :- | 31 Views

अम्बाला, (अशोक शर्मा)

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कहा कि अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को पहले की भांति और तीव्र गति से करवाकर शहर विधानसभा क्षेत्र को और सुदृढ एवं विकसित करने का काम किया जायेगा। विधायक आज गांव रूपोमाजरा, बलाना, पंजोला, खुर्चनपुर, लौटा, बटरोहण व उदयपुर में आयोजित कार्यक्रमों में ग्रामवासियों को सम्बोधित कर रहे थे। सभी जगहों पर ग्रामीणों ने विधायक का गर्मजोशी से स्वागत कर भव्य अभिनंदन किया।
उन्होंने विधानसभा चुनाव में दोबारा से विजय दिलाने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने एक बार फिर से जो उन पर विश्वास व्यक्त किया है उस पर वे खरा उतरेंगे और लोगों की उम्मीदों से बढक़र लोगों के विकास कार्य करवायेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल भी मैंने भाईचारे और विकास की राजनीति की है और अगले पांच साल भी भाईचारे और विकास की राजनीति करेंगे और पूरे हलके में बिना किसी भेदभाव के एक समान विकास सेे कार्य करवायेंगे। इस मौके पर विधायक ने गांव रूपोमाजरा व बलाना मे 10-10 लाख रूपये, खुर्चनपुर में 5 लाख रूपये, लौटा, बटरोहण व उदयपुर में 10-10 लाख रूपये की राशि विकास कार्यों के लिए देने के साथ-साथ गांव पंजौला में शैड बनवाने की भी घोषणा की। गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए हरियाणा को विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में प्रदेश में एक समान हुए विकास के कार्य, भ्रष्टाचार के विरूद्ध कठोर कदम, पारदर्शी प्रशासन, योग्यता के आधार पर युवाओं को सरकारी नौकरी, सरल केन्द्र और अटल सेवा केन्द्र के माध्यम से लोगों को मिल रही ऑनलाईन सुविधाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। मुख्यमंत्री जनता की भावनाओं एवं उम्मीदों के अनुरूप कार्य करते हुए प्रदेश में रिकार्डतोड़ विकास के कार्य करवा रहे हैं जिनमें अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र भी शामिल है। विधायक ने कहा कि उन्होंने शहर विधानसभा क्षेत्र के लोगों की जो भी मांगे थी उन्हें मुख्यमंत्री के सामने रखकर पूरा करवाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की वार्षिक आय 1 लाख 80 हजार से कम है वह पीले राशन कार्ड के लिए ऑनलाईन आवेदन कर सकते हैं। उन्हें भी सरकार की तरफ से बीपीएल परिवारों को मिलने वाली सुविधाएं मिलेंगी।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मनदीप राणा, गुरचरण सिंह, सोमनाथ, सुरेश सहोता, संजीव टोनी, राजेश गोयल, अनिल गुप्ता, लाभ सिंह, बलजीत सिंह, नरमैल सिंह, पंडित कृष्ण, जसकरण, हितेष जैन, दीवान चंद शर्मा, प्रीतम गिल, श्याम सुंदर, अमर सूद, जशन अंटाल, गुरजैंट सिंह, बाबा खेमचंद, नरेश, अनिल, डा0 अजगर सिंह, प्यारा सिंह, परमजीत पम्मा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।