टमाटर से भरे ट्रक में 18 किलो अवैध डोडा ले जाते दो अभियुक्त को किया गिरफ्तार
December 9th, 2019 | Post by :- | 53 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी)। जयपुर ग्रामीण जिले की दूदू पुलिस ने टमाटर से भरे ट्रक मे डोडा की तस्करी करते दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ट्रक चालक विक्रम सिह गुर्जर (23) भोपा की ढाणी थाना बानसूर अलवर व खलासी मनोज कुमार कुमावत (22) नांगलभावसिह थाना बानसूर अलवर के निवासी है।
जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान एसएचओ दूदू दीपक खण्डेलवाल ने मय जाप्ता के एन.एच.8 दूदू पुलिया के पास एक ट्रक को संदेह के आधार पर चैक किया तो उसमे टमाटर भरे हुये थे परन्तु ट्रक के कैबिन को चैक किया तो कैबिन की सीट के नीचे दो प्लास्टिक के कट्टो मे करीब 18 किलो डोडा मिला। जयपुर ग्रामीण एसपी शर्मा ने बताया कि दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अवैध डोडा व ट्रक को जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर आगामी अनुसंधान हेतु थानाधिकारी फागी भंवरलाल वैष्णव को दिया। इस कार्य में जयपुर ग्रामीण के साईबर सैल मे तैनात धर्मसिह उ०नि० व रतनदीप हैड कानि० की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। अवैध डोडा कहां से लाया गया है इस सम्बन्ध में पूछताछ जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।