कालका विधायक ने दुकानों पर जाकर मतदाताओं का जताया आभार
December 8th, 2019 | Post by :- | 140 Views

पिंजौर (हरपाल सिंह) ।
कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने रविवार को पिंजौर गार्डन से रेलवे फाटक तक दुकानों पर जाकर मतदाताओं का आभार जताया। इसके अलावा एचएमटी सीनियर सिटीजन की मीटिंग में उनकी समस्याओं को सुना और दून के गांव ग्रीडा जट्ट, कीरतपुर, चरनिया, मौलावाली, जोहलुवाल, टांडा, रामनगर इत्यादि गांवों में जाकर लोगों का आभार जताया। इस दौरान उनके साथी भारी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, समर्थक मौजूद थे। प्रदीप चौधरी ने यह भी कहा कि जिस प्रकार से क्षेत्र में नशाखोरी, लूट-खसोट और तानाशाही का जो भय है, उससे निश्चित रूप से छुटकारा मिलेगा। मैं इस भरोसे को कभी टूटने नही दुंगा। प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज भाजपा के राज में लगातार महंगाई ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। स्कूल- कॉलेज में पढऩे वाले बच्चों और आम लोगों को अपने गतंव्य तक पहुंचने के लिए रोडवेज की बस सुविधा बेहद कम है। आवारा पशु लोगों और किसानों के लिए मुसीबत बन हुए है। जिन पर प्रशासन का कोई नियंत्रण नही है।
14 दिसंबर की कांग्रेस की दिल्ली रैली पर बनाई रणनीति:
दिल्ली के रामलीला मैदान में 14 दिसंबर को होने वाली कांग्रेस की भारत बचाव रैली में जाने के लिए भी कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाई और ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का न्योता दिया। प्रदीप चौधरी ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आज लगातार मंदी बढ़ती जा रही है और दलितों और महिलाओं पर लगातार जुल्म बढ़ते जा रहे है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।