प्रशासन व पलवल पुलिस ने रविवार को हुडडा सैक्टर-2 मोड ओल्ड जी0टी0 रोड पर राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया।
December 8th, 2019 | Post by :- | 70 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट):-  पलवल प्रशासन व पुलिस ने रविवार को हुडडा सैक्टर-2 मोड ओल्ड जी0टी0 रोड पर राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम का थीम एन्टी करप्शन डे रहा। यह दिवस 09 दिसम्बर को मनाया जाता है। प्रशासन के द्वारा आम जनता से भ्रष्टाचार को जड से खत्म करने के लिये सहयोंग देने बारे अपील की गई। इस कार्यक्रम मे आम जनता, बच्चो व पुलिस विभाग ने बढ चढकर भाग लिया। इस कार्यक्रम का आयोजन पुलिस विभाग व, सिविल विभाग के कर्मचारी ने सहयोग से किया। इस कार्यक्रम मे शहर की कई सामाजिक संस्थाओ ने भी भाग लिया।

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सुनिल कादयान ने बतलाया कि यह कार्यक्रम राज्य सरकार के द्वारा की गई एक अनुठी पहल है। जिसका उद्देश्य प्रशासन व जनता को नजदीक लाना है। इस बार के कार्यक्रम का थीम एन्टी करप्शन डे रखा गया। आम जनता से भ्रष्टाचार को जड से समाप्त करने के लिये आपसी सहयोंग की अपील की गई। राहगीरी कार्यक्रम के मुख्य आकृष्ण योगाशन, सांस्कृतिक कार्यक्रम, रस्सा कस्सी, रहे। इस कार्यक्रम में पुलिस विभाग के अलावा श्री अशोक जिला शिक्षा अधिकारी जिला के खेल अधिकारी रेडक्रॉस के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

कार्यक्रम के दौरान प्रशासन के द्वारा आमजन से अपील की गई कि वो भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने और अपनी प्रस्तुती दें। कार्यक्रम मे रोड सेफटी ओमनी फाउंडेशन की टीम व टैफिक ताऊ ने भी बढ चढकर भाग लिया। लोगो से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई। जिला रैड क्रांस सोसाईटी के द्वारा लोगो को फस्ट एड की जानाकरी दी गई व डेमो भी प्रस्तुत किया गया। एम0वी0एन0 यूनिर्वसिटी के अश्विनी के द्वारा ड्रग डिस्पोजल के बारे मे जनकारी दी गई। जिससे लोगो को घर मे रखी पुरानी दवाओ, जिनकी वैधता खत्म हो चुकी है उनको डिस्पोज करने की प्रिक्रिया बताई गई। इस श्रंख्ला का अगला कार्यक्रम 22 दिस्म्बर को श्रवानन्द चौक कैम्प पलवल मे आयोजित किया जावेंगा। पलवल की जनता से अपील की गई कि अगले कार्यक्रम मे और भी ज्यादा संख्या मे पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाया जावें। पुलिस व प्रशासन के द्वारा सभी व्यक्तियों का कार्यक्रम मे भाग लेने पर आभार व्यक्त किया गया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।