महाविद्यालय में सरकारी विद्यालय के विद्यार्थियों के साथ की गई खास बातचीत 
December 8th, 2019 | Post by :- | 200 Views
कालका (रोहित शर्मा) । राजकीय महाविद्यालय कालका में कॉलेज प्राचार्य कुसुम आद्या की अध्यक्षता में सरकारी विद्यालय के विद्यार्थियों से विशेष बातचीत की गई। उन्हें महाविद्यालय के सभी विभाग दिखाए गए व संपूर्ण जानकारी भी दी। जानकारी देते हुए प्रोफेसर डॉ बिंदु ने बताया कि सरकारी विद्यालय रज्जीपुर के विद्यार्थीगण, प्रध्यापिका सुशीला और प्रध्यापिका सुमन कुमारी के साथ महाविद्यालय में आए। जहां वरिष्ठ प्रोफेसर वीरेंद्र अटवाल ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि महाविद्यालय में कला, कॉमर्स और विज्ञान तीनों संकाय पढ़ाए जाते हैं। महाविद्यालय में पढ़ाने वाले प्रोफेसर मेहनती, परिश्रमी और सुशिक्षित है। महाविद्यालय में पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रम भी करवाए जाते हैं, इससे विद्यार्थियों का व्यक्तित्व परिष्कृत होता है। सरकारी विद्यालय के विद्यार्थियों को स्मार्ट क्लासरूम, पुस्तकालय, ऑडिटोरियम भी दिखाया गया।
 उन्होंने बताया कि इस दौरान विद्यार्थियों ने कई तरह के रोचक प्रश्न भी पूछे, जिसका उत्तर बड़ी तत्परता के साथ दिया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रोफेसर सुशील कुमार, प्रोफेसर सर्बजीत कौर, प्रोफेसर नरेंद्र कुमार, प्रोफेसर डॉ. बिंदु और प्रोफेसर कुलदीप बेनीवाल का योगदान रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।