जौनपुर।एआईएमआईएम मड़ियाहूं विधानसभा व नगर इकाई के संगठन की समीक्षा जिलाअध्यक्ष इमरानबंटी की उपस्थिति में कसाबटोला में संपन्न हुआ।
December 7th, 2019 | Post by :- | 203 Views

मड़ियाहूं-एआईएमआईएम मड़ियाहूं विधानसभा व नगर इकाई के संगठन की समीक्षा मोहल्ला कसाब टोला में कलीम बादशाह के आवास पर जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी की उपस्थिति में हुई।
विधानसभा अध्यक्ष फ़िरोज़ खान व नगर अध्यक्ष नुमैर अन्सारी ने बैठक के दौरान कहा कि नगर व विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता अभियान में सैकड़ों की संख्या में पार्टी के सदस्य बन चुके हैं।पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है।जल्द ही नुक्कड़ सभा,जनसभा व जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम लगाए जाएंगे।
जिला संयुक्त सचिव इंजीनियर ज़ुबैर खान व वरिष्ठ नेता अरुण पांडेय ने कहा कि जनता सभी राजनीतिक दल से उब चुकी है।जनता आस लगाए एआईएमआईएम की ओर देख रही है।सभी पार्टियों ने दलितों व मुसलमानों को सिर्फ छला है।
बैठक के अन्त में जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी ने सदस्यता अभियान पर जोर देते हुए कहा कि जनता की सेवा करना हमारा पहला कर्तव्य है।कार्यकर्ता जनसेवा का कार्य करें।
इस अवसर पर मुख्य रूप से मड़ियाहूं युवा नगर अध्यक्ष मोनीस अन्सारी, राजा,रहमान,असलम, मुस्ताक कुरैशी,शफ़ीक़ अहमद,सैफ फारूकी सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।