अंबेडकर महापरिनिर्वाण दिवस पर बहल में लगाया रक्तदान शिविर
December 7th, 2019 | Post by :- | 76 Views

भिवानी, । संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर के 64वें महापरिनिर्वाण दिवस पर बहल बिजली बोर्ड के सामने दलित मुस्लिम एकता मंच द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में 25 युवाओं ने रक्तदान किया। रक्तदान शिविर में मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनीफ खान बहल ने 22वीं बार व हरीश सोनी ने 24वीं बार रक्तदान किया। रक्तदान शिविर में बहल पुलिस ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया। रक्तदान शिविर की अध्यक्षता प्रदीप कादयान मंढोली कलां ने की तथा मुख्यअतिथि जेजेपी प्रत्याशी अलका आर्य ने रक्तादाताओं का बैज लगाकर शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में समाज सेवी सितार खान, राजेश आर्य ने मुख्यरूप से शिरकत की।

शिविर को सफल बनाने में मनीष गोस्वामी, रामचंद्र फौजी, कुलदीप पिलानिया, संदीप कुमार, हरीश, मिल, प्रमोद तंवर, उमेश पुनिया, सुरेंद्र कुमार ने विशेष योगदान दिया। शिविर में उपस्थित अतिथियों ने बाबा साहब के जीवन पर प्रकाश डाला तथा उनके द्वारा दिखाए हुए मार्ग पर चलने का संदेश दिया। कार्यक्रम के अंत में रक्तदाताओं को प्रमाण-पत्र भेंट कर सम्मानित किया। शिविर को दौरान लोगों को कपड़े के थैले बांटकर पोलीथीन का प्रयोग न करने के लिए जागरूक किया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।