यातायात पुलिसकर्मियों ने कर्तव्यनिष्ठा का परिचय देते हुए दिखाई ईमानदारी
December 7th, 2019 | Post by :- | 73 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । यातायात पुलिसकर्मी सिंधी कैंप बस स्टैंड पर रात्रि ड्यूटी के दौरान चंचल सिंह सहायक उपनिरीक्षक और कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र बसों की पार्किंग व्यवस्था एवं यातायात का संचालन करवा रहे थे। तभी उन्हें ओमनी वेन कार के चालक की संदिग्ध गतिविधि दिखाई दी। तब यातायात पुलिसकर्मियों के द्वारा वेन चालक से वेन में रखे कार्टूनों के बारे में पूछने पर संतुष्टि पूर्ण जवाब नही मिला।
तो वैन में बैठे चालक ने यातायात पुलिसकर्मियों से रुपयों की पेशकश की तो यातायात पुलिसकर्मियों ने रुपयों की पेशकश ठुकरा दी। तभी वेन चालक सहायक उपनिरीक्षक को धक्का मार कर भागा तो धर्मेंद्र कॉन्स्टेबल ने 2 किलोमीटर तक पीछा करके रिजर्व पुलिस लाइन जयपुर के सामने से वैन चालक को पकड़ लिया। तुरंत प्रभाव से यातायात नियंत्रण कक्ष को सूचना देकर वैन चालक और उसके साथी को सिंधी कैंप पुलिस थाने के सुपुर्द कर दिया। अब थाना पुलिस द्वारा कार्टूनों की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।