गीता जयन्ती पर 74 रक्तदाताओ ने किया स्वैच्छिक रक्तदान
December 7th, 2019 | Post by :- | 79 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।     गीता जयंती महोत्सव के अवसर पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और एच डी एफ सी बैंक पलवल के सयुक्त तत्वावधान में  जिला रेडक्राॅस सोसायटी पलवल  एवं लाईफ लाइन चैरिटेबल ब्लडबैंक की मदद से एच डी एफ सी बैंक परिसर में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।
शिविर का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल और बैंक के आपरेशन हैड अरुण चौहान ने किया। शिविर का शुभारम्भ मुख्य अतिथि  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. प्रदीप शर्मा और  बाल कल्याण समिति की सदस्या अल्पना मित्तल ने किया।डा. प्रदीप शर्मा ने रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि रक्तदान जनहित व राष्ट्रहित में है। रक्तदान वक्त की जरूरत है, रक्तदान करने के लिए सभी स्वस्थ्य युवाओं को आगे आना चाहिए।   मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने कहा कि रक्तदान कर किसी भी मनुष्य का आपातकालीन परिस्थिति में जीवन बचाया जा सकता है। प्रत्येक व्यक्ति को वर्ष भर में 3 से 4 बार रक्तदान अवश्य करना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि शिविर में 74 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया जिसमें में 40 लोगों ने पहली बार रक्तदान किया।
इस शिविर में एचडीएफसी बैंक के कर्मचारियों के अलावा आमजन ने भी भागीदारी दी।  शिविर में गौरव शर्मा, आकाश सिंह, प्रदीप सिंह, ब्रह्म प्रकाश, दीपक जैन,प्रेरणा,धर्मेन्द्र, अनिल कुमार, रत्नेश कुमार,डाॅ रविन्द्र डागर, विकल्प मित्तल, गोविन्द सिंह,जगबीर सिंह ,मीना,कमलेश,भीम,मनीषा आदि ने भी विशेष सहयोग किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।