हैदराबाद गैंगरेप आरोपी एनकाउंटर पुलिस का सराहनीय कदम : मॉडल पूजा राजपूत
December 7th, 2019 | Post by :- | 81 Views

बहादुरगढ़/एनसीआर लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

तेलंगाना के हैदराबाद में 25 वर्षीय महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर जिंदा जला देने के चार आरोपियों को शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराए जाने की घटना पुलिस का सराहनीय कदम हैं, यह बात मॉडल व समाजसेविका पूजा राजपूत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कठोर कदम से ही महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो सकेगी। तेलंगाना पुलिस के इस कदम से सभी राज्यो की पुलिस को प्रेरणा लेनी चाहिए। मॉडल पूजा राजपूत ने दरिंदो की मौत पर खुशी जाहिर करते हुए गली मोहल्ले में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया और पुलिस की जमकर सराहना भी की। पूजा राजपूत ने कहा कि हैदराबाद पुलिस ने बेहद सराहनीय कार्य किया है। आने वाले दिनों में महिलाएं पहले से ज्यादा सुरक्षित महसूस करेंगी।

निर्भया गैंगरेप के दोषियों को भी मिली मृत्युदण्ड : पूजा राजपूत

मॉडल पूजा राजपूत ने कहा कि निर्भया गैंगरेप मामले के दोषियों को भी जल्दी से जल्दी मृत्युदंड दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि महिलाओं को आज जागरूक और निडर होकर अपराधियों से निपटने के लिए आत्म रक्षा के गुर सीखने चाहिए ताकि वह अपनी व समाज की रक्षा कर सकें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।