शिवरीनारायण नगर पंचायत चुनाव वार्ड क्रमांक 01 से किया शकुंतला अग्रवाल ने भारी संख्या में जन सैलाब के साथ नामांकन दाखिल, वहीं दूसरी तरफ उनके समर्थको ने किया शकुंतला अग्रवाल के जीत का दावा।
December 7th, 2019 | Post by :- | 172 Views

जांजगीर चांपा जिले के शिवरीनारायण नगर पंचायत में कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों ने बाजे गाजे के साथ नामांकन दाखिल किया। वहीं दूसरी तरफ भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी के समर्थक देखने को नजर आ रहे थे, लेकिन उन सभी के बीच वार्ड क्रमांक 01 से नामांकन करने वाली कांग्रेस के उम्मीदवार शकुंतला अग्रवाल उनके बीच में अलग से ही पहचान आ रही थी, जिनके साथ भारी संख्या में लोगों का जन सैलाब देखने को नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि शिवरीनारायण नगर पंचायत वार्ड क्रमांक 01 हमेशा से ही ज्यादातर कांग्रेस के समर्थन में ही रही हैं, वहीं इस बार सामान्य महिला के लिए आरक्षित भी हो गई हैं जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस के उम्मीदवार नेता संदीप अग्रवाल की मां को टिकट देकर विश्वास जताया हैं। वही नामांकन के दिन शकुंतला अग्रवाल के साथ तो पूरा जन सैलाब देखने को मिल रहा था कहने को तो पूरा कॉन्ग्रेस ने एक साथ नामांकन दाखिल किया लेकिन वार्ड क्रमांक 1 से शकुंतला अग्रवाल का भीड़ बढ़ते ही जा रहा था, वही शकुंतला अग्रवाल ने जीत का दावा किया साथ ही साथ वहां जुटी हुई भारी संख्या में भीड़ ने भी उनके जीत के दावे पर मुहर लगाते हुए दिखाई दे रहे थे।

दरअसल वार्ड क्रमांक 01 से आए हुए सभी समर्थकों का कहना था कि अब तक वार्ड क्रमांक 01 समस्याओं को किसी ने ध्यान नहीं दिया है और ना ही समस्याओं को हल करने की कोशिश किया है। वही वार्ड वासियों ने अब एकजुट होकर शकुंतला अग्रवाल को समर्थन दिया साथ ही साथ जीत कर भी दिखाएंगे, का दावा किया हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।