गाड़ी भनोखर के पास एक पीपल के पेड़ से टकरा गई, दो लोगों की जलकर दर्दनाक मौत
December 7th, 2019 | Post by :- | 136 Views

कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-  खेडली थाना प्रभारी सचिन शर्मा ने बताया कि पंचकुई निवासी भीम सिंह पुत्र ख्याली राम जाट टेंट हाउस का काम करता है। जो अपने टेंट पर काम करने वाले कर्मचारी हन्नू उर्फ हिरेंद्र पुत्र गिर्राज जाट उम्र 20 साल निवासी लाठकी को लेकर गुरुवार करीब रात्रि 9:00 बजे भनोखर की ओर अपनी बोलेरो लेकर आ रहा था।

रास्ते में दुर्घटना होने पर गाड़ी भनोखर के पास एक पीपल के पेड़ से टकरा गई। जिसके कारण गाड़ी के इंजन में आग लग गई। और दोनों लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर खेडली पुलिस मौके पर पहुंची। और दोनों शवों को गुरुवार देर रात्रि खेड़ली रेफरल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया। जिनका पोस्टमार्टम शुक्रवार को सांय करीब 5:00 बजे जयपुर से आई एफ एस एल टीम की मौजूदगी में शुरू कराया गया।

दुर्घटना में किसी तरीके का संदेह मिटाने के लिए जयपुर से आई एफएसएल टीम के कारण पोस्टमार्टम में घंटों देरी हुई। पोस्टमार्टम के बाद एफएसएल टीम व खेडली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बारीकी से मौका मुआयना किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।