अम्बाला छावनी में बनने वाले रिंग रोड़ और अंडरपास के कार्य को कार्यरूप में परिणित करने के लिए तेजी।
December 6th, 2019 | Post by :- | 286 Views

अम्बाला, (अशोक शर्मा)

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की तथा अम्बाला छावनी में बनने वाले डोमेस्टिक ऐयरपोर्ट बनाने संबधी विषय को लेकर विभिन्न तकनीकीयों बारे चर्चा की। ऐयरपोर्ट का निर्माण कार्य की रूपरेखा और प्लानिंग सही प्रकार हो, इस बारे भी चर्चा की गई। इसके बाद अनिल विज ने अम्बाला छावनी में बनने वाले रिंग रोड तथा शास्त्री कालोनी के पास जीटी रोड़ पर बनने वाले अंडरपास बारे भी विस्तार से चर्चा की। विज ने नितिन गडकरी को कहा कि अंडरपास का बनाया जाना अति आवश्यक है। इसके बनने से किसी भी प्रकार की दुर्घटना की संभावना में कमी आयेगी और कईं कालोनियों को इसका लाभ पहुंचेगा। केन्द्रीय मंत्री गडक़री ने तुरंत अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देश दिये कि अम्बाला छावनी में बनने वाले रिंग रोड़ और अंडरपास के कार्य को कार्यरूप में परिणित करने के लिए तेजी से काम करने की जरूरतर है।
उल्लेखनीय है कि छावनी में विकास कार्य पूरे जोरों पर हैं, जिन कार्यों को शुरू किया जाना है उनकी रूपरेखा तैयार की जा रही है ताकि जनसेवा के संकल्प को विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाकर पूरा किया जा सके। साहा तक जाने वाले सडक़ मार्ग को फोरलेन करने का काम तेजी से चल रहा है। इसके अलावा भी अन्य विकास कार्य युद्घ स्तर पर जारी है जिनके कार्यरूप में परिणित होने से यातायात को और बेहतर सुचारू बनाने में मदद मिलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।