लोगो को करोड़ो की चपत लगा कर आढ़ती फरार किसान थाने पहुचे मामला दर्ज
December 6th, 2019 | Post by :- | 60 Views

सतीश खतरी (सिवानी): सिवानी की अनाजमंडी में एक आढ़ती द्वारा किसानों को कथित रूप से करोड़ों रुपए की चपत लगाकर फरार होने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित लोगों ने सिवानी थाने पहुंच अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार सिवानी अनाजमंडी एक आढ़ती पिछले लम्बे समय से आढ़त का काम करता था। उसका व्यापार सिवानी क्षेत्र के गांवों में ही नहीं बल्कि आसपास राजस्थान की सीमा से सट्टे गांवों के किसानों से भी था, लेकिन 3 दिन पूर्व उसके अचानक गायब होने से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प का माहौल पैदा हो गया। उससे लेन-देन करने वाले लोग उसके घर व दुकान पर पहुंचे, लेकिन दोनों ही स्थानों पर ताला लटका मिला।

जिससे लोगों में रोष का माहौल पैदा हो गया। इस मामले में वीरवार को सतबीर, महेंद्र, विनोद, बीर सिंह व बलराज ने अपनी लिखित शिकायत सिवानी थाना में दर्ज करवाई। इन लोगों का आरोप है कि वे उसके फरार होने से पूर्व भी उससे मिले थे, लेकिन उस दौरान भी उसने पैदा देने से मना कर दिया। जिसके बाद उसके गायब होने से उन्हें करोड़ों रुपए की चपत लगी है।

अनाजमंडी सूत्रों की माने तो न केवल किसानों के बल्कि कई लोगों की लाखों रुपए की नकदी भी उसमें फंसी है जो आए दिन उसके गायब होने के बाद सिवानी उसकी दुकान के बाहर चक्कर लगाकर वापस जा रहे हैं। मामला अब सामने आने के बाद और शिकायत मिलने के बाद सिवानी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि वे इस मामले में जांच कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।