कठूमर मंडावर सड़क मार्ग पर गुरुवार रात्रि 9:00 बजे करीब एक बोलेरो गाड़ी पीपल के पेड़ से टकराने से टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई। जिससे गाड़ी में सवार दो लोग जिंदा जल गए। सूचना मिलने पर खेडली पुलिस और अनेक ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों की जलकर मौत हो गई ।
December 5th, 2019 | Post by :- | 247 Views

कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-
मिली जानकारी के अनुसार मंडावर की तरफ से पंचकुई निवासी भीम सिंह एवं एक अन्य बोलेरो गाड़ी में बैठकर भनोखर की ओर आ रहे थे। कि भनोखर स्थित एक पंप से 50 मीटर दूरी पर मंडावर की तरफ पीपल के पेड़ से गाड़ी टकरा गई। और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई। सूचना मिलने पर भनोखर स्थित पट्रोल पंप संजय सेवा केन्द्र के सेल्स मैनेजर अशोक प्रजापत मोटरसाइकिल पर रख आग बुझाने के सिलेंडर लेकर मौके पर पहुंचा लेकिन आग इतनी भयंकर थी वह सिलेंडर ना काफी सिद्ध हुए। इसके बाद भनोखर गांव से भी एक टैंकर पानी मंगाया गया। पूर्व सरपंच नन्नू राम मीणा और अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लेकिन बोलेरो गाड़ी में सवार दोनों जलकर राख हो गए। दूसरे कि अभी तक जानकारी नहीं हो पाई है। सूचना मिलने पर खेडली एसएचओ सचिन शर्मा अग्निशमन वाहन भी मौके पर पहुंचा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।