तीन दिवसीय कार्यशाला के प्रथम दिन वरिष्ठ नागरिकों को कम्प्यूटर की बारीकियां समझाई
December 5th, 2019 | Post by :- | 63 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
संत मोहन सिंह खालसा लबाना गल्र्स कॉलेज बराड़ा के आइक्यूएसी प्रकोष्ठ के तत्वाधान में तीन दिवसीय वर्कशॉप के प्रथम दिन का शुभारम्भ कॉलेज प्रिंसिपल डॉ प्रवीण वर्मा द्वारा किया गया। प्रकोष्ठ समन्वयक डॉ रीतू चांदना और नैक की समन्वयक डॉ साधना के निर्देशन में चलने वाली इस वर्कशॉप में वरिष्ठ नागरिकों और शैक्षणिक व गैर-शैक्षणिक स्टाफ को कंप्यूटर सहित आधुनिक सूचना तकनीकी का प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षुओं को एमएस वर्ड, एम एस पावर प्वाइंट, एम एस एक्सेल और इंटरनेट की सेवाओं जैसे कि जीमेल, यूट्यूब, गूगल पर अनेक प्रकार की उपलब्ध जानकारियों को खोजने का तरीका बताया गया।

वर्कशॉप के दौरान कॉलेज प्रिंसिपल डॉ प्रवीण वर्मा ने बताया कि कॉलेज द्वारा आयोजित इस वर्कशॉप का उद्देश्य वरिष्ठ नागरिकों एवं अन्य नागरिकों को आधुनिक तकनीकी की जानकारी देकर उन्हें आज के नवीनतम तकनीकी का लाभ उठाने के लिए सक्षम बनाना है। डॉ प्रवीण वर्मा ने इस वर्कशॉप में आए वरिष्ठ नागरिकों का धन्यवाद किया व उन्होंने अन्य लोगों को भी इस वर्कशॉप का अधिकाधिक लाभ उठाने का आह्वान किया। इस वर्कशॉप में सभी कमेटी मेंबर,टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के सदस्य उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।