पंचायत समिति सभागार में गुरुवार को प्रधान संजय खींची की अध्यक्षता में साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पचास हजार रुपये की लागत से कई सड़कों का अनुमोदन किया गया। और इन प्रस्तावों को सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं सरकार को भिजवाने का निर्णय लिया गया।
December 5th, 2019 | Post by :- | 95 Views

कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-
विकास अधिकारी दिनेश कटारा ने बताया कि इस मौके पर विभिन्न सरपंचों ने अपने ग्राम पंचायतों के सड़कों के प्रस्तावों का प्रस्ताव पेश किए। जिनमें 50 करोड़ की लागत से 166 किलोमीटर लंबाई की 15 सड़कों का जिनमें अनेक ग्राम पंचायत के गांव शामिल है। इन का अनुमोदन किया गया। बैठक में नायब तहसीलदार अशोक कुमार, जिला पार्षद मंजू चौधरी, हरिओम कटारा,तिगरिया संरपंच विरेन्द्र सिंह, जगदीश संरपंच नाटोज, बसेठ संरपंच रविन्द्र सिंह,सौंख के उदय शर्मा, टिटपुरी के अफसर खान,खोह के नत्थू सिंह, टिकरी के चंद्रप्रकाश चौधरी, खेडा मैदा से नाजिम सिंह, कठूमर से राजेश कुमार, तसई से संजय सिंह,मसारी से कुंवर पाल सरपंच प्रतिनिधि के तौर पर बैठक में मौजूद थे। इसके अलावा बैठक में पंचायत समिति के कई सदस्यों सहित पीडब्ल्यूडी के कठूमर व खेडली एईएन भी शामिल हुए।
फोटो:-पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में मौजूद प्रधान संजय खींची व विकास अधिकारी दिनेश कटारा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।