बिजली विभाग की ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन ने यूनिट प्रधान जयवीर संधू की अध्यक्षता में गेट मीटिंग करके निगम मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की
December 5th, 2019 | Post by :- | 73 Views

पेहवा, ( गुरचरण सिंह )  ।   सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित बिजली विभाग की ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन ने यूनिट प्रधान जयवीर संधू की अध्यक्षता में गेट मीटिंग की जिसका संचालन कृष्ण कुमार ने किया निगम मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की।

इसमें मुख्य रूप से केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य गुरचरण संधू ,सुनील रतन, रोशन लाल ने अपने विचार रखे व हरियाणा सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के बारे में बताया। 8 जनवरी को को सभी कर्मचारियों को 8 जनवरी को राष्ट्रव्यापी हड़ताल में भाग लेने का आह्वान किया । कार्यकारी अभियंता को चीफ पावर सैक्ट्री बिजली विभाग के नाम मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा जिसमें मुख्य मांगे इस प्रकार हैं उपमंडल अधिकारियों को रिवर्ट व निलंबित करने के आदेश को वापस लिया जाए सभी प्रकार के कर्मचारियों को part-2 पोलिसी में किया जाए ,निगम में कार्यकर्त shift atendent को ठेकेदारी के अधीन किया है उस आदेश को वापस कर दुबारा निगम के रोल पर लिया जाए, सभी प्रकार के कर्मचारियों को पक्का किया जाए, समान काम समान वेतन लागू किया जाए, बिजली विभाग में भी गेस्ट टीचरों की तरह कर्मचारियों का रोजगार का सुरक्षा अधिनियम बनाया जाए ।

इस मौके पर सतिन्द्र, स्वर्ण जीत, फकीरचंद, राजवीर, विनोद कुमार, प्रवीण, प्रदीप रंगा, सुनील, जोगिंदर, दिनेश, हरिंदर, दीपक, ईश्वर, मुकेश आदि कर्मचारी उपस्थित थे।

 

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।