शहीद भगत सिंह , राज गुरु , सुखदेव को सरकार से भारत रत्न अवार्ड देने व प्रियंका रेड्डी के हत्यारो को जनता के हवाले किए जाने की मांग 
December 5th, 2019 | Post by :- | 59 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

राष्ट्र जागरण मंच के संस्थापक अमृन्दर सिंह ने पत्रकार वार्ता मे शहीद ए आजम भगत सिंह ,राज गुरु ,सुखदेव जी को भारत सरकार से भारत रत्न अवार्ड देने की मांग की । सरदार अमृन्दर सिंह ने कहा की ब्रिटिश ह्कुम्त के खिलाफ जंग लड़ते हुये उन्होने हमे अजादी दिलवाई। आज हम खुली हवा मे जो सांस ले रहे हैं यह उन शहीदों की देन हैं । अमृन्दर सिंह ने बताया की जल्द ही वो देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी को भगत सिंह , सुखदेव, राजगुरु जी को भारत रत्न अवार्ड देने की मांग को लेकर पत्र लिखेंगे।
पत्रकारो द्वारा पूछे गये प्रश्न पर सिंह ने कहा की ड़ा प्रियंका रेड्डी के हत्यारो को जनता के हवाले किया जाये। उन्होने देश भर के वकीलो से अपील करते हुये कहा की इन दरिन्दो का कोई भी मुकदमा न लडे। ब्लकि न्यायालय मे जाकर इनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुये जनता को सौंपे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।