हरियाणा पैंशनर्ज वैलफेयर सोसायटी की कार्यकारिणी का चुनाव 12 दिसम्बर को
December 5th, 2019 | Post by :- | 51 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

हरियाणा पैंशनर्ज वैलफेयर सोसायटी खण्ड बराड़ा इकाई की एक विशेष बैठक का आयोजन प्रधान बृजमोहन की अध्यक्षता में मौलिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय परिसर में किया गया। बैठक में सेवानिवृत्त कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं तथा मांगों पर गहन विचार-विमर्श किया गया। बैठक में बृज मोहन प्रधान ने बताया कि वर्तमान कार्यकारिणी का समय समाप्त हो चुका है जिससे नई कार्यकारिणी के गठन हेतु आगामी 12 दिसम्बर 2019 को स्थानीय लाला लाजपत राय वरिष्ठ नागरिक सभा के भवन में एक आम बैठक बुलाकर नई कार्यकारिणी का चुनाव किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त आज अम्बाला शहर में राज्य के वित्त विभाग एवं महालेखाकार हरियाणा की वीडियो कांफ्रेस में सेवारत एवं सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए सरकार विभिन्न नीतियों व निर्णयों से भी अवगत करवाया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों से चुनाव तिथि वाली बैठक में अपनी भागीदारी सुनिश्चित बनाने का आी्वान किया। इस मौके पर प्रधान बृजमोहन, ज्योति राम, मदन पाल, रमेश छाबड़ा सहित अन्य पदाधिकारी एवं सदस्यगण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।