चिकन बनाने से मना किया “तो चला दी गोली
December 5th, 2019 | Post by :- | 422 Views

इंदौरा (मुकेश सरमाल)

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक दुकानदार द्वारा दुकान बंद करने के समय मीट बनाकर देने से मना करने पर तैश में आए युवक द्वारा फायर किए जाने का मामला थाना में दर्ज हुआ है। घटना समीपवर्ती गांव मलाहड़ी में रात लगभग 9.30 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता जोकि चिकन आदि बनाने की दुकान करता है जब उसके दुकान बंद करने का समय हुआ तो आरोपी उसकी दुकान पर आ धमके और उस पर चिकन बनाने का दबाव बनाने लगे। जब उसने मना किया तो वे उससे गाली-गलौच करने लगे और तैश में आकर बंदूक से गोली चला दी। हालांकि गोली उसे नहीं लगी, लेकिन आरोपी उसे धमकी देते हुए वहां से चले गए।

पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि मुकेश सिंह पुत्र गिरधारी लाल निवासी गांव मलाहड़ी ने प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए बताया कि मलाहड़ी गांव देर सायं लगभग 9.30 बजे जब वह अपनी दुकान पर ही था तो रामेश्वर सिंह उर्फ  बिल्ला, सुखविंद्र सिंह उर्फ  रिम्पु व भूपिंद्र सिंह उर्फ  दीपू तीनों पुत्र रामकृष्ण तथा मुकेश पुत्र मलकीत सिंह निवासी गांव मलाहड़ी उसकी दुकान पर आए व उसे चिकन बनाने के लिए कहने लगे।

इस पर शिकायतकर्ता ने यह कहा कि अब रात के 9.30 बज चुके हैं और वह दुकान बंद करने लगा है लेकिन वे उस पर चिकन पकाने का दवाब बनाने लगे और जब वह न माना तो वे उससे गाली-गलौच करने लगे और आरोपियों में से सुखविंद्र उर्फ  रिम्पु ने तैश में आकर बंदूक से कई फायर दाग दिए। शिकायतकर्ता ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।