सो रहे डाक्टर को विधायक ने लगाई फटकार, डाॅ. ने 50 लाख का दावा ठोक भेजा मानहानि नोटिस
December 4th, 2019 | Post by :- | 103 Views

हांसी अचानक विधायक विनोद भयाना ने पिछले नवंबर महीने मैं सरकारी अस्पताल में छापे के दौरान बेड पर सोये मिले इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात एक डाक्टर को कड़ी फटकार लगाई थी। और भयाना ने डाक्टर पर शराब के नशे में होने के आरोप भी लगाए थे। अब डाक्टर ने विधायक विनोद भयाना को मानहानि करने का आरोप लगाकर कानूनी नोटिस भेजा है।
छापे के दौरान डाक्टर के हालात देखकर विधायक को लगा था कि वह शराब के नशे में है लेकिन कुछ देर बाद हुए अलकोहल टेस्ट में डाक्टर पास हो गया था। विनोद भयाना को भेजे कानूनी नोटिस में डाक्टर ने 50 लाख रुपये की मानहानि का दावा भी किया है।

गौरतलब है कि विधायक विनोद भयाना ने 19 नवंबर को सिविल अस्पताल में छापा मारा था। इस दौरान इमरजेंसी वार्ड में तैनात एक डाक्टर बेड पर सोया हुआ मिला था। इस पर विधायक ने डाक्टर की जमकर क्लास ली थी। अस्पताल के स्टाफ ने भी डाक्टर पर गलत व्यवहार करने के गंभीर आरोप जड़े थे। अस्‍पताल स्‍टाफ ने आरोप लगाया था कि डॉक्‍टर स्‍टाफ और मरीजों से अभद्र व्‍यवहार करते हैं और गलत शब्‍दों का प्रयोग करते हैं। मरीजों को कुछ भी कह देते हैं। इस पूरे प्रकरण की वीडियो भी वायरल हो गई थी। अब डॉक्टर ने अपने वकील के थ्रू विधायक पर मानहानि का नोटिस भेजा है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।