जयपुर विकास प्राधिकरण जयपुर से सहकारिता विभाग को बंद किए जाने के विरोध में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन जयपुर द्वारा आयुक्त को दिया गया ज्ञापन
December 4th, 2019 | Post by :- | 116 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन जयपुर के अध्यक्ष डॉ सुनील शर्मा के नेतृत्व में जयपुर विकास प्राधिकरण जयपुर के आयुक्त टी रविकांत को सहकारिता विभाग की शाखा को जयपुर विकास प्राधिकरण जयपुर से बंद किए जाने के विरोध में ज्ञापन दिया गया और उनसे मांग की गई की 90aऔर 90बी की कॉलोनी की हस्तांतरण प्रक्रिया को पुनः चालू किया जाए।जिससे आम जनता को बैंक लोन लेने में जो परेशानी हो रही है उसे दूर किया जा सके। अध्यक्ष डॉ सुनील शर्मा ने बताया कि जयपुर विकास प्राधिकरण जयपुर ने अचानक एक आदेश निकालकर सहकारिता विभाग जो कि जेडीए में चल रहा था उसे बंद कर दिया उसके पश्चात जयपुर विकास प्राधिकरण जयपुर द्वारा सोसाइटी के पट्टेके हस्तांतरण पर रोक लगा दी गई जिससे कि आम जनता जोकि बैंक से ऋण लेकर के मकान का खरीद करती थी उनका नाम हस्तांतरण जयपुर विकास प्राधिकरण जयपुर द्वारा नहीं किया जा रहा है ।जिससे कि मध्यमवर्गीय परिवार जो कि बैंक लोन लेकर के मकान खरीदते थे उनको पट्टा हस्तांतरण नहीं होने के कारण बैंक लोन नहीं दिया जा रहा है एवं जो कॉपरेटिव एक्ट के अंतर्गत पंच फैसला एवं अन्य कई मामले आते हैं बंद कर दिए गए इन सभी मामलों को लेकर के आम जनता की मांग पर डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट बार एसोसिएशन जयपुर द्वारा आज जयपुर के जेडीए आयुक्त टी रविकांत को ज्ञापन दिया गया और उनसे मांग की गई कि सोसाइटी पट्टों पर हस्तांतरण प्रक्रिया को पुनः चालू कराए जाए उसके पश्चात जेडीसी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस प्रक्रिया को पुनः चालू कराया जाएगा जिससे की आम जनता को राहत मिल सके। ज्ञापन देने वालों में नागेंद्र सिंह कैलाश नामा अखिलेश जोशी विनोद सिंह पवार वीरेंद्र सैनी संजय बॉ वाहिद अली खान रवि बेरवा सतनारायण दायमा करीबन 21 अधिवक्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।