कैथल के एक सरकारी स्कूल में दिखा भाजपा का रंग -गाँव नरड़ के सरकारी स्कूल के बरामदे के पिलर्स पर किया है भाजपा के झंडे का रंग (ऑरेंज, ग्रीन)-मीडिया में आने के बाद आनन-फानन में चेंज करवाया रंग
December 4th, 2019 | Post by :- | 155 Views
कैथल(लोकहित विशाल चौधरी) |कैथल के एक सरकारी स्कूल में भाजपा पार्टी का रंग देखने को मिला। नरड़ के सरकारी स्कूल में बरामदे के पिलर्स पर भाजपा के झंडे के अनुसार ऑरेंज ओर ग्रीन कलर देखने को मिला। सरकारी नियमों के अनुसार किसी भी पार्टी का सिंबल या झंडे का रंग सरकारी बिल्डिंग पर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।  जब इस विषय में स्कूल के प्रिंसिपल सूबे सिंह से बात की गई तो उन्होंने दलील ये दी की पहले पिलर्स पर तिरंगा रंग किया हुआ था लेकिन बच्चे पेअर पैर वगैरह लगा देते थे तो स्कूल मैनेजमेंट ने निर्णय लिया की रंग को चेंज करवा दिया जाए। तो हमने ऊपर के रंग के अनुसार सफ़ेद पट्टी पर भी नारंगी रंग करवा दिया। उन्होंने ये भी बताया की उच्च अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद रंग को चेंज किया जा रहा है।
जब इस विषय में जिला शिक्षा अधिकारी बिजेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा की ये मामला संज्ञान में आया था तो तुरंत पिलर्स का रंग बदलवा दिया गया है।  प्रिंसिपल या स्टाफ ने किसी पार्टी से प्रेरित होकर ये रंग नहीं किया था ये तो बाई चांस मैच हो गया  जो अब बदलवाने के आदेश दे दिए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।