जमानत जब्त के सदमे से बाहर नहीं निकले संजय दलाल- पूर्व चेयरमैन
December 4th, 2019 | Post by :- | 142 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

जनता ने वोट की ताकत से जमानत जब्त कर संजय दलाल को नकारा

झूठी बयानबाजी कर राजनीति चमकाना चाहते है संजय दलाल

विधानसभा चुनाव में हलके की सम्मानित जनता ने लोकतांत्रिक तरीके से अपने मताधिकार का प्रयोग करके जेजेपी प्रत्याशी संजय दलाल को पूर्ण रूप से नकारते हुए उनकी जमानत जब्त कर दी थी इसके कारण संजय दलाल कांग्रेस विधायक के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी करके हलके की सम्मानित जनता द्वारा दिए गए जनादेश का अपमान कर अपनी भड़ास निकाल रहे है। यह बात पूर्व चेयरमैन तेजबीर दलाल व पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने संयुक्त रूप से संजय दलाल के पार्ट टाईम विधायक वाले बयान पर पलटवार करते हुए कही।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व चेयरमैन तेजबीर दलाल व रवि खत्री ने कहा कि लगता है कि जेजपी प्रत्याशी रहे संजय दलाल 5495 वोट मिलने के कारण हुई अपनी करारी हार व जमानत जब्त होने के सदमे से अभी तक नहीं उभरे है इसलिए कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून के खिलाफ झूठी व आधारहीन बयानबाजी करके जनता द्वारा नकारे जाने के बावजूद अपनी राजनीति चमकाने का फिर से प्रयास कर रहे है। कांग्रेस नेताओं ने हैरानी जताते हुए कहा कि हलके की जनता अपनी समस्याओं को लेकर सेक्टर 2 कार्यालय पर बिना किसी बिचोलिए के सीधे उनसे मिल रही है मगर जेजेपी नेता संजय दलाल को विधायक हलके में दिखाई नहीं दे रहे मगर उनकी बातों से लगता है कि करारी हार के बाद संजय दलाल को सपनों में भी कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून दिखाई दे रहे है।
रवि खत्री व तेजबीर दलाल ने कहा कि चुनाव में हार जीत चलती रहती है पर हार के बाद हार स्वीकार करनी चाहिए और जनता के जनादेश का सम्मान करना चाहिए मगर संजय दलाल का जमानत जब्त होने के कारण शायद मानसिक संतुलन ही बिगड़ गया है जिसके चलते वो विधायक पर झूठे आरोप लगाकर अपनी संकुचित व ओछी मानसिकता का परिचय दे रहे है। तेजबीर दलाल व रवि खत्री ने कहा कि जनता द्वारा पूर्ण रूप से नकारे गए जेजेपी प्रत्याशी संजय दलाल को हलके की चिंता करने का नाटक करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी पार्टी जेजेपी आज उसी भाजपा की सहयोगी है जिस भाजपा के कारण पिछले 5 साल में बहादुरगढ़ हलका विकास व सुविधाओं में पिछड़ गया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि विधायक राजेंद्र सिंह जून ने पहले भी 10 साल हलके का विकास कराया था और अब भी हलके का विकास व लोगों को सुविधाएं प्रदान कराने का काम करेंगे। इस अवसर पर विधायक सचिव सुरेंद्र छिल्लर, देवेंद्र दहिया, संजय मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।